Tuesday 1 November 2016

Latest Two Liners Status


Dil ke dard ko bayan karnewale Status



Heart Breaking Status in Hindi Status





टूटे हुए दिल से नीक्ले हुए कुछ खास 

और बहेतारिन status | 


  मरने के नाम से जो रखते थे मुँह पे उँगलियाँ        अफ़सोस वही लोग मेरे दिल के क़ातिल                निकले_____!!#hARDIK


बिखरा वज़ूद टूटे ख़्वाब सुलगती तन्हाईयाँ
कितने हसींन तोहफे दे 
जाती है ये अधूरी मोहब्बत_____!!#hARDIK


दर्द भी अच्छा लगता है अगर 
किसी अपने के 
लिए सहा जाए_____!!#hARDIK

ज़ीना हराम कर रखा है 'मेरी इन
आँखों ने खुली हो तो तलाश तेरी
बंद हो तो ख्वाब तेरे_____!!#hARDIK 




होता अगर मुमकिन तुझे साँस
बना कर रखते सीने में
तू रुक जाये तो मैं नही
मैं मर जाऊँ तो तू नही_____!!#hARDIK


धड़कने मेरी बेचैन रहती है
आजकल क्यूंकि
तेरे बगैर ये धड़कती कम 
और तड़पती ज्यादा है_____!!#hARDIK


बस यही सोचकर उससे ज्यादा
शिकवा नहीं किया मैंने
कि हकीकत में अपनी जगह 
हर कोई इंसान सही होता है_____!!#hARDIK


खो गयी हूँ इन रास्तो में कही
जहाँ से वापसी 
भी मुमकिन नही_____!!#hARDIK


ना कोई चेहरा अपना सा लगता है
ना कोई रास्ता पहचाना सा_____!!#hARDIK


कितनी आसानी से कह दिया 
तुमने कि अब मुझे भूल जाओ 
साफ़ साफ़ लफ़्ज़ों में कह दिया 
होता बहुत जी लिए 
अब तुम मर जाओ_____!!#hARDIK


छोटी सी लिस्ट है मेरी ख्वाहिशों की
पहले भी तुम और 
आखिरी भी तुम_____!!#hARDIK


बहुत मजबूत हूं मैं ये दुनिया जानती है
पर कितना कमजोर हूं ये 
सिर्फ तुम जानती हो_____!!#hARDIK


सुनो ये दिल भी बड़ी बेबसचीज़ है
देखता सबको है
पर ढूँढता सिर्फतुझी को है_____!!#hARDIK


कुछ खास जादू नही है मेरे पास​
​बस बाते दिल से करता हूँ​_____!!#hARDIK


न मौत आती है और न कोई दवा लगती है
न जाने उसने इश्क में 
कौनसा जहर मिलाया था_____!!#hARDIK

चलते चलते मुझसे पूछा 
मेरे पाँव के छालो ने
बस्ती कितनी दूर बसा ली 
दिल में बसने वालो ने_____!!#hARDIK


लफ़्ज़ सारे फीके से थे मेरे
शायरी तो दरअसल तेरी आँखों में थी
_____!!#hARDIK


लिखे हो मेरे दिल के 
पन्नो में कुछ इस तरह
अधूरी सी 
कहानी हो जिस तरह_____!!#hARDIK


फरेबी भी हूँ ज़िद्दी भी हूँ और 
पत्थर दिल भी हूँ
मासूमियत खो दी है 
मैंने वफ़ा करते-करते_____!!#hARDIK


इश्क की राह में साथ चले थे दोनों 

हम तो बरबाद हुए 
आप कहाँ तक पहुंचे_____!!#hARDIK 



▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com