Tuesday 27 September 2016

Heart Touching Shayaries For Broken Heart-3


Dil ko Pighla Denewali Shayari-3



Very Sad WhatsApp Status






एक से बढ़कर एक दर्दभरे Status
Status From Broken Heart
Status that will Melt your Heart
Top 10 Sad Message




इस post में आप पढेंगे WhatsApp बहुत ही बहेतारिन और Heart Touching status


अँधेरे का सौदा था 
महबूब बेईमान हो गया              
मौहब्बत की तलाश में  
मुक़द्दर नीलाम हो गया_____!!#pH★☆

   


अक्सर वही कहानियाँ अधूरी रहा करती है
जिनमे मोहब्बत सच्ची और दो तरफ़ा हुआ करती है
_____!!#pH★☆



लोग कहते हैं की समझो तो 
खामोशियां भी बोलती है    
मैं अरसे से खामोश हूँ और 
वो अरसे से बेखबर_____!!#pH★☆




जहर से खतरनाक है यह मोहब्बत
जरा सा कोई चख ले
तो मर मर के जीता है_____!!#pH★☆




सबको माफ कर के सोया करो दोस्तो
ज़िन्दगी कल की मोहताज नहीं_____!!#pH★☆



अगर तुम मेरी मौत भी बन जाओ
तब भी मैं तुमसे मिलने की दुआ करुंगा
_____!!#pH★☆



मैंने तो हमेशा उसी के लिये लिखा साहेब     
जिसने कभी मुझे कभी पढ़ा ही नहीं
_____!!#pH★☆

 
 
लोग पूछते हैं  मैं क्या करता हूँ   
उन्हें क्या बताऊँ   
मोहब्बत की थी  अब रोज़ मरता हूँ
_____!!#pH★☆


  

जिदगी तो बेवफा है 
एक दिन ठुकराएगी 
मोत मेहबूबा है 
अपने साथ लेकर जायगी_____!!#pH★☆

         


शोर करते रहे तुम   
सुर्ख़ियों में आने को
और हमारी खामोशियाँ   अखबार बन गयीं
_____!!#pH★☆

     


मेरी हर आह को वाह मिली है
कौन कहता है  
यहाँ दर्द बिकता नहीं है
_____!!#pH★☆




तेरी चौखट से सिर उठाऊं तो बेवफा कहना;
तेरे सिवा किसी और को चाहूँ तो बेवफा कहना;
मेरी वफाओं पे शक है तो खंजर उठा लेना;
शौंक से मर ना जाऊं तो बेवफा कहना
_____!!#pH★☆



हाल क्या है मोहब्बत में 
तुम्हारी  
कैसे कहूँ लफ़्ज़ों में तुमसे_____!!#pH★☆
                                                 
आज ज़माने की नज़र से डरता है  
कल तक जिसे खुदा का भी खौफ न था_____!!#pH★☆



अश्क गिरते है तो
हर सांस पिघल जाती है 
देके एक दर्द नया
हर शाम ढल जाती है_____!!#pH★☆



तुझको सीने से लगा के
मिलता है जन्नत का सुकूं 
तुझसे अगर बिछडू तो
मेरी जान निकल जाती है_____!!#pH★☆














▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com

                                                     
                                                     


hardik parmar
Hardik





0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com