Saturday 24 September 2016

Top 10 Heart Touching Status of the Day-2


WhatsApp ke bahut hi Dardbhare Message



Very Sad WhatsApp Status-2






एक से बढ़कर एक दर्दभरे Status
Status From Broken Heart
Status that will Melt your Heart
Top 10 Sad Message




इस post में आप पढेंगे WhatsApp बहुत ही बहेतारिन और Heart Touching status

महफ़िल भी रोयेगी  
महफ़िल में हर शख्स भी रोयेगा
डूबी जो मेरी कश्ती तो चुपके से साहिल भी रोयेगा
इतना प्यार बिखेर देंगे हम इस दुनिया में कि
मेरी मौत पे मेरा क़ातिल भी रोयेगा_____!!#pH



दुआ करो की वो
सिर्फ हमारे ही रहे
क्यूंकि हम भी किसी
और के होना नहीं
चाहते_____!!#pH



तेरे लिए मिट जाने का
इरादा था
तुम ही मिटा दोगे यकीन
नहीं होता_____!!#pH



हमने कब माँगा है तुमसे
वफाओं का सिलसिला
बस दर्द देते रहा करो
मोहब्बत बढ़ती
जायेगी_____!!#pH



मुझे उस जगह से भी
मोहब्बत हो जाती है
जहाँ बैठ कर एक बार तुम्हें
सोच लेता हूँ_____!!#pH



रोज तेरे बगैर चलने की
कोशिश करता हूँ
लेकिन जब भी ठोकर
लगती है तेरा  हाथ ढूंढता हूँ_____!!#pH



ज़िद "मत किया करो"
"मेरी दास्तान" सुनने की यारो
मैं "हँस" कर कहूँगा तो भी तुम रोने लगोगे_____!!#pH



जी लो हर लम्हा   बीत जाने से पहले ।।
लौट कर यादें आती है  वक़्त नहीं_____!!#pH



लिखो तो पैगाम कुछ ऐसा लिखो की
कलम भी रोने को मजबूर हो जाये
हर लफ्ज में वो दर्द भर दो की
पढने वाला प्यार करने पर मजबूर हो जाये_____!!#pH



हर मर्ज़ का इलाज़ मिलता था उस बाज़ार में
मोहब्बत का नाम लिया  

दवाख़ाने बन्द हो गये_____!!#pH













▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com

                                                       



The Hardik Parmar
Hardik





0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com