Wednesday 5 October 2016

Special Status by Broken Heart-2


Tute huve dil ke khaas Status-2




Broken Heart Status-2






Must read Status for Broken Heart










हर किसी से मोहब्बत करना
मेरी फितरत में नहीं मगर
जब किसी को चाह लेते हैं तो
ज़िंदगी उस पर वार देते हैं_____!!#pH


ये मत सोचना की
हम जुदा हो गए तेरी याद से
बस तेरी ख़ुशी की खातिर
तुझसे बात करना छोड़ दिया_____!!#pH


तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना पढ़ सका
और मैं तेरे दिये हुए दर्द की
किताब पढ़ते पढ़ते ही सोती हूँ_____!!#pH


मुस्कुराने से भी होता है ग़में-दिल बयां
मुझे रोने की आदत हो
ये ज़रूरी तो नहीं_____!!#pH


इतना याद आया करो
कि रात भर सो न सकें।
सुबह को सुर्ख आँखों का
सबब पूछते हैं लोग_____!!#pH


कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम   
आज दिल की एक एक धड़कन
पर हुकूमत है तुम्हारी_____!!#pH


शाम सा ढल रहा हूँ मैं
तेरे इश्क की मुझको प्यास है_____!!#pH


इश्क ऐसे मिटाता है 
हस्ती के निशान 
कि जैसे रात उजाले 
को निगल जाती है_____!!#pH



तू अगर दिल पे मेरे हाथ रखदे 
तो टूटती सांस भी
कुछ देर सम्भल जाती है_____!!#pH     



कोई तो बरसात ऐसी हो 
जो तेरे संग बरसे 
तन्हा तो मेरी आँखें 

हर रोज़ बरसती है_____!!#pH

  









                                                        





▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com



                                                            




0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com