Thursday 3 November 2016

Best Love Status in Hindi


Pyar ko bayan karnewale Status



Heart Breaking Status in Hindi Status





टूटे हुए दिल से नीक्ले हुए कुछ खास 

और बहेतारिन status | 


  Best Love Status

बड़ी अजीब है ये मोहब्बत वरना
अभी उम्र ही क्या थी शायरी करने की_____!!#pH


चाकू खंजर तीर और तलवार लड़ रहे थे कि 
कौन ज्यादा गहरा घाव देता है
मोहब्बत पीछे बैठे मुस्कुरा रही थी_____!!#pH

एक वादा था तेरा हर वादे के पीछे
तू मिलेगी मुझे हर दरवाजे के पीछे
पर तू मुझे रुसवा कर गई
एक तू ही न थी मेरे जनाजे के पीछे
मेरा वादा था तेरे वादे के पीछे
तुने पीछे मुङके ना देखा।
एक मेरा भी जनाजा था तेरे जनाजे के पीछे_____!!#pH

जनम -जनम मांगुगा तुमको
तुम जनम -जनम ठुकराना
मै मिट्टी में मिल जाऊंगा
तुम मिट्टी बन जाना_____!!#pH

मत करवाना मोहब्बत हर किसी को खुदा
हर किसी में जीते जी मरने की ताक़त नही_____!!#pH

जिसकी रूह में बस गया हो कोई
लाख कोशिश करले चैन से रहने की
आँखे नम हो ही जाती है उसकी याद से_____!!#pH


तुझे याद कर लूं तो मिल जाता है सुकून दिल को
मेरे गमों का इलाज भी कितना सस्ता है_____!!#pH


मुझे गम नही उसकी बेवफाई का
मै परेशान अपनी वफाओ से हूँ_____!!#pH

नमक तुम हाथ में लेकर 
सितमगर सोचते क्या हो
हजारों जख्म है दिल पर 
जहाँ चाहो छिड़क डालो_____!!#pH


अंधेरे अब नहीं डसते उजाले वार करते हैं  
वो दुश्मन भी नहीं करते 
जो मेरे यार करते हैं_____!!#pH


खुद से मिलने की भी फुर्सत नही
अब मुझे
और वो पगली औरो से मिलने का
इलज़ाम लगा रही है_____!!#pH


मेरे दर्द से मिलता हो अगर सुकुन तुम्हें 
तो खुशियो की ख्वाहिश नही है मुझे_____!!#pH


सुकून कुछ तो मिला 
दिल का माजरा लिखकर
खत को फाड़ दिया 
फिर तेरा पता लिखकर_____!!#pH


मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा
तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने_____!!#pH


बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ मैं
किसी से कुछ कहने की तलाश में_____!!#pH


आदत हो तो बदलूं भी
इबादत हो गये हो तुम_____!!#pH


आज रास्ते मे कुछ प्यार 
भरे पन्ने टुकड़ो मे मिले
शायद फिर किसी गरीब के 
मोहब्बत का तमाशा हो गया_____!!#pH


अगर जगह देनी है तो अपनी रूह में दो
यूँ दिलों में तो बहुतो के बसते है हम_____!!#pH


बिछड़ कर एक दिन  तुझसे हैरान कर  देंगे
हम तेरी झील सी  आँखों को
रेगिस्तान कर देंगे_____!!#pH


बेवफा होने की हजारों मजबूरियां गिना दी उसने
काश वफ़ा करने की भी कोई मज़बूरी होती_____!!#pH


यक़ीं ये है की हक़ीक़त खुल रही है
गुमाँ ये है कि धोखे खा रहा हूँ_____!!#pH


आइना किसके लिये देख रहे हो इतना
आने वाला तुम्हे इक नज़र भी नही देखता_____!!#pH



मैं वो क्यों बनु जो तुम्हे चाहिए
तुम्हे वो कबुल क्यों नहीं जो मैं हूँ_____!!#pH
  



▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com