Wednesday 2 November 2016

Latest Two Liner Sad Status -2


Dil ke dard ko bayan karnewale Status



Heart Breaking Status in Hindi Status





टूटे हुए दिल से नीक्ले हुए कुछ खास 

और बहेतारिन status | 


  भरोसे पे ही जिंदगी टीकी है
वरना कौन कहता फ़िर मिलेंगे_____!!#hARDIK


तुम्हारे होते हुये भी हम तन्हा है
इससे बढ़कर क्या सबूत 
होगा तुम्हारी बेरुखी का_____!!#hARDIK


जाने-अनजाने भूले-बिसरे वापिस यहीं आयेगा
तू ख्वाब है मेरा 
मेरी आँखों के सिवा कहाँ जायेगा_____!!#hARDIK


सबुतों ऒर गवाहों की कोई सेल नही होती
ये इश्क की अदालत हॆ साहेब 
यहाँ कोई बेल नहीं होती_____!!#hARDIK

ये जो टूट के चाहने की अदा है
मेरे टूट जाने की ये ही वजह है_____!!#hARDIK


कितने दिन गुज़र गये तुमने याद तक न किया
मुझे मालूम न था इश्क़ में भी छुट्टियाँ होती हैं
_____!!#hARDIK


कहानी नहीं ज़िन्दगी चाहिए
तुझसा नहीं बस तू चाहिए_____!!#hARDIK

कल रात मौत आयी थी
गुस्से मेँ बोली जान ले लुंगी छोरे तेरी
मैने भी हँसते हुये कह दिया जिस्म ले जाओ
जान तो एक प्यारी सी 
रानी ले गई है_____!!#hARDIK



किश्ती वफ़ा की ला के किनारे पे तोड़ दी
इस इश्क के तूफ़ान ने 
क्या क्या नहीं किया_____!!#hARDIK

मुमकिन नहीं है हर रोज
मोहब्बत के नए किस्से लिखना
मेरे दोस्तों अब मेरे बिना अपनी
महफ़िल सजाना सीख लो_____!!#hARDIK

मुझे अपने जिगर का टुकड़ा समझता था
वो ही आज मेरे दिल के 
टुकड़े टुकड़े करके चला गया_____!!#hARDIK


आँखे सुलगने लगी है अश्को से
अजीब बात है पानी 
से जल गया कोई_____!!#hARDIK



ऐ मेरा जनाज़ा उठाने वालो
देखना कोई बेवफा पास न हो;
अगर हो तो उस से कहना
आज तो खुशी का मौका 
है उदास न हो_____!!#hARDIK


मशहूर बहुत है तासीर मेरे लफ्जो की
मगर एक शख्स 
मुझसे मनाया नहीं जाता_____!!#hARDIK


मुझे इश्क़ नहीं आता
Yaarø
मुझे ख्याल रखना आता है_____!!#hARDIK



ऐ इश्क़ जन्नत नसीब न होगी तुझे
बड़े मासूम लोगों को 
तूने बरबाद किया है_____!!#hARDIK


मेरी तो खूब सुनी यारों जरा उसकी भी सुनो
खुशी चाहती थी मेरी वो
इसलिए अकेला छोड़ गयी_____!!#hARDIK


लुटा के हर चीज़ मंजिल ऐ इश्क़ की राह में
हंस पड़ा हूँ मैं आज खुद को बर्बाद देख के_____!!#hARDIK

हँसकर दर्द छुपाने की कारीगरी मशहूर है मेरी
पर कोई हुनर काम नहीं आता 
जब तेरा नाम आता है_____!!#hARDIK


दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो
वफा करने वाले दोस्त 
अक्सर गरीब हुआ करते हैं_____!!#hARDIK



मैं वो दरबारी संगीत नहीं
जो महफ़िल में गाये जाते हैं
मैं इश्क सूफियाना हूँ
जो रुह से रुह तक पहुँचता हैं_____!!#hARDIK

सपना टुटा है और दिल भी जलता है
हाँ थोड़ा दर्द हुआ पर चलता है_____!!#hARDIK



चलो छोडो तुम्हें क्या बताना
महोब्बत के दर्द को
जान जाओगे तो जान से जाओगे_____!!#hARDIK

अजीब हालात होते हैं मोहब्बत में दिल के
उदास जब भी यार हो 
कसूर अपना लगता है_____!!#hARDIK


अगर इजाज़त हो आपकी तो
कुछ ख्वाब देख लूँ साहब;
यूँ तो अरसा गुज़र चुका है
आप सुलाने नहीं आये_____!!#hARDIK


काग़ज के फूल भी महकते हैं
कोई देता है 
जब मोहब्बत से_____!!#hARDIK 



▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com