Friday 26 August 2016

Latest and Brand New WhatsApp Status


WhatsApp ke sabse Prachlit Pyarbhare Status


WhatsApp Love and Sad Status




दिल मे आने का तो रास्ता होता है ...
लेकिन जाने का नही......
 इसलिये जब भी दिल से  कोई जाता  है 
तो दिल तोड़कर  जाता है _____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


जानें क्युँ अधूरी.सी लगती है.जिंदगी..
जैसे खुद को किसी के पास भुल आये हों_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


तुमसे बिछड़े तो मालुम हुवा की 
मौत भी कोई चीज़ हे,
ज़िदगी तो वोह थी जो हम तेरी..
मेहफिल में गुजार आये _____!!
 ❥❥❥════pH════❥❥❥


 कैसी अजीब सी है ये मोहब्बत की राहें
रास्ता वो भटक गये और 
मंजिल हमारी खो गयी_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


"यूँ 'दवा' लेने से 'तेरी
'हिचकियाँ' नहीं 'थमने' वाली'
इलाज़' चाहिए तो 'मेरी' 'मौत
की 'दुआ' किया कर_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


बेशक.. हासिल कुछ भी नहीं उन्हें
मगर फिर भी खुश है.. 
कुछ मेरे अपने ही... 
मुझे बर्बाद करके_____!!
 ❥❥❥════pH════❥❥❥


अंत में लिखी है दोनों की बर्बादी
आशिक़ हो या हो आतंकवादी_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


कभी कभी ऐसा भी होता है की सुकून के
लिये,
दवा की नहीं किसी के साथ की जरुरत
होती है_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥

किसी की तलाश मे मत निकलो
लोग खो नहीं - बदल जाते है_____!!   
❥❥❥════pH════❥❥❥
               

मिट जाते है वो औरों को मिटाने वाले,
लाश कहा रोती है ,रोते हैं जलाने वाले_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


बहुत दिन हुए,
तुमने याद नहीं किया हमें
हमें भी बताओ 
वो बाजार जहाँ तुमने 
हमारी यादें बेच दी_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


कुछ कहानियाँ अक्सर अधूरी रह जाती है,
उन्हे पूरा कर पाना कभी किस्मत 
मैं तो कभी हमारी हद मैं नही होता_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥



अगर तुम्हें यकीं नहीं
तो कहने को कुछ नहीं मेरे पास,
अगर तुम्हें यकीं है
तो मुझे कुछ कहने की जरूरत नही _____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


काश...
मै तेरी मुहब्बत मै नीलाम हो जाऊँ.
आखिरी बोली तुम लगाओ 
और में तेरे नाम हो जाऊँ_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥


वो बोलते रहे हम सुनते रहे,
जवाब आँखों में था वो जुबान में ढूंढते रहे_____!!
❥❥❥════pH════❥❥❥

Latest Friendship Status 
Dosti ke Anoke Vichar 
WhatsApp ki Prernadayi Kahani





▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com