Friday 26 August 2016

Latest and Brand New Whatsapp Status-3


WhatsApp ke sabse Jyada Prachlit Pyarbhare Status-3 




WhatsApp Love and Sad Status-3




Latest WhatsApp message collection-3

यह  Latest WhatsApp message collection का तीसरा  पार्ट हे | पहेले  पार्ट यहाँ पर पढ़े  
Latest WhatsApp message collection - 1 


लगता है माँ -बाप ने बचपन में 
खिलोने नहीं दिलाये
तभी तो बड़ी होकर 
पगली हमारे दिल से ही खेल गयी_____!!

बार बार तुजे माफ़ तो 
कर सकते हे लेकिन 
बार बार तुम पर यकींन नहीं कर सकते _____!!


उस शख्स में बात ही कुछ ऐसी थी,
अगर हम दिल नहीं देते तो जान चली जाती_____!!


तेरी खवाहीश कर ली तो 
कौन सा गुनाह कर दिया!
लोग तो इबादत मैं पुरी कायनात मांगते है_____!!


एक लम्हा याद करने की कीमत,
अगर एक पैसा भी हो तो,
सुनो...तुम अरबो के, कर्जदार हो मेरे_____!!


कुरबान हो जाऊ उस दर्द पे..!!
जिसका इलाज
सिर्फ तुम हो _____!!

लाजवाब फरमाइश हैं मेरे दिल की,
फिर से मोहब्बत करनी है...
और सिर्फ तुमसे ही करनी है _____!!


छुपा लूंगा तुझे इस तरह से बाहों में
हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे
हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह
कि होश भी वापस आने के लिये इज़ाज़त मांगे_____!!


छू ना सकूं आसमान तो ना ही सही,   आपके दिल को छू जाऊं बस इतनी सी तमन्ना है_____!!

तुमने क्या सोचा कि 
तुम्हारे सिवा कोई नही 
मुझे चाहने वाला,
पगले छोङ कर तो देख
मौत तैयार खङी है 
मुझे अपने सीने लगाने के लिए_____!!



डालना अपने हाथों से कफन मेरी लाश पर;
कि तेरे दिए जखमों के तोहफे 
कोई और ना देख ले _____!!



मेरी खतायें तो गिन गिन कर 
दर्ज़ करते हो तुम
फिर मेरी वफाओं का कोई 
हिसाब क्यों नहीं रखते _____!!


वैसे तो हम रोज़ ही लिखा
करते हैं...
पर वो जो है अनलिखा वो
तुम्हारे लिए रखते हैं_____!!


एक तू ही हैं,, जो दिल में समा गयी  ,,
 वरना कोशिश तो हजारों ने कीं थी_____!!



क्या ओकात है तेरी जिन्दगी 
चार दिन की मोहब्बत 
तुझे बरबाद कर देती हे तुजे_____!!


ना जाने कैसे इम्तेहान ले रही है जिंदगी 
आजकल मुक्कदर,मोहब्बत और दोस्त 
तीनो नाराज रहते है_____!!


मज़हब, दौलत, ज़ात
घराना, सरहद, ग़ैरत, खुद्दारी,

एक मुहब्बत की चादर को
कितने चूहे कुतर गए_____!!

Latest and Brand new Status
Chanakya Quotes 
Love Quotes
Hike ke liye mast Hindi Status



▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com