Saturday 29 October 2016

Latest Break Up Status in Hindi


Dil ke dard ko bayan karnewale Status



Heart Breaking Status in Hindi Status





टूटे हुए दिल से नीक्ले हुए कुछ खास और बहेतारिन status | 

  ☛पनाह मिल जाये रूह कोजिसका हाथ छूकर
उसी हथेली पर घर बना लो_____!!#hARDIK


बोला ना की तेरे बिना जी नहीं सकते हम
बस इसी बात का फायदा 
उठाते हो न तुम_____!!#hARDIK


सजा देना तो मुझे भी आता है
पर उसे तकलीफ पहुंचे 
ये हमें गँवारा नहीं_____!!#hARDIK


आजकल बहुत नाराज़ रहते हो हमसे
कहीं हमारे मनाने के तरीके से
मोहब्बत तो नहीं कर बैठे हो_____!!#hARDIK 

  मोहब्बत हो गई थी तेरी सिरत से।
वरना दीदार तो तेरी सूरत का 
मैं आज भी ना करूँ_____!!#hARDIK




हर वक्त ख्याल में बस  तुम  ही रहते हो 
कभी प्यार बनकर 
कभी शिकायत  बनकर_____!!#hARDIK


कहना था मुझे बहुत कुछ
खैर आप आज खुश है
जाने दीजिए_____!!#hARDIK



दो बूँद तेरे आँसू
दो बूँद मेरे आँसू
इक जीवन की पूरी कहानी_____!!#hARDIK



ढूंढ़ रहा हूँ लेकिन नाकाम हूँ 
अब तक वो लम्हा
जिस में तू याद ना आई हो_____!!#hARDIK



जनाजा रोक कर वो मेरा कुछ इस
अन्दाज़ मे बोले;
गली छोड्ने को कहा था
तुमने तो दुनियां ही छोड दी_____!!#hARDIK



बहुत मजबूत हो जाते है वो लोग
ज़िनके पास खोने 
को  कुछ नहीं बचता_____!!#hARDIK


हर एक शख़्स भटकता है तेरे शहर में यूँ
किसी की जेब में 
जैसे तेरा पता ही न हो_____!!#hARDIK

गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना  
ये दिल कल भी नवाब था 
और आज भी हे_____!!#hARDIK

      तनहइयो के आलम की ना बात करो जनाब
नहीं तो फिर बन उठेगा जाम और 
बदनाम होगी शराब_____!!#hARDIK

हमने तो उस शहर में भी 
किया है तेरा इंतज़ार जहाँ 
मोहब्बत का कोई 
रिवाज़ था_____!!#hARDIK    


चलो ये ज़िन्दगी अब हम 
तुम्हारे नाम करते हैं
सुना है बेवफा की बेवफा से 
खूब बनती है_____!!#hARDIK        

दुनियाँ को इसका चेहरा दिखाना पड़ा मुझे
पर्दा जो दरमियां था हटाना पड़ा मुझे
रुसवाईयों के खौफ से महफिल में आज
फिर इस बेवफा से 
हाथ मिलाना पड़ा मुझे_____!!#hARDIK



गुज़रे हुए दिनों की याद दिलाए कोई
जख्मों को हवा लगती है 
तो दर्द होता है_____!!#hARDIK     


मैं बुरा कैसे बन गया
दर्द लिखता हूँ
   किसीको देता तो नहीं_____!!#hARDIK 




▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
BY – HARDIK.PARMAR 
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Contact Us:
Whats App - +917048165679
E-Mail - hrdkprmr2@gmail.com








0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blogger news

© INSPRITIONAL STORY | Powered by hardiksinspritionalstory | Hardik Parmar designed by Website Design - Hardik Dot Com